Automobile

बाहुबली इंजन के साथ 70 दशक वाली Rajdoot bike मार्केट में लेंगी धमाकेदार एंट्री

बाहुबली इंजन के साथ 70 दशक वाली Rajdoot bike मार्केट में लेंगी धमाकेदार एंट्री। बीते कुछ सालों में भारत देश के ऑटोमोबाइल मार्केट में चेंज होते हुए नजर आ रहा है। आज के टाइम में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक टनाटन फीचर्स वाली वाहन को लॉच कर रही है। उसी क्रम में 70 दशक की सबसे मजबूत बाइक,राजदूत एक बार फिर नए फीचर्स के साथ रिलांच होने जा रही है।




New Rajdoot Bike launch

Rajdoot bike जो एक टाइम में भारत की सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक बताई जा रही थी। एक बार फिर नए लुक और तकनीक के साथ वापसी करने की बात चल रही है। राजदूत बाइक को लॉन्च करने की बात पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आये है।

क्यूट लुक में launch हुई Yamaha MT-15 की स्टाइलिश बाइक मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स के साथ ABS भी मात्र इतनी सी कीमत में

New Rajdoot Bike engine 

Rajdoot bike के इंजन की बात करें तो आपको पुराने मॉडल की तुलना में अधिक शक्तिशाली इंजन भी नजर आएगा। ये इंजन पहले से अधिक पीक टॉर्क उत्पन्न करने में भी सफल होता है। जिससे बाइक की रफ्तार और त्वरण में वृद्धि होगी।

LPG gas cylinder पर 300 रुपए की छूट आज से लागू होगा ये नियम जाने फटाफट

New Rajdoot Bike braking system

Rajdoot Bike के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको सेफ्टी के लिए जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम भी नजर आएगा।अब ये राइडर की सुविधा के लिए भी ये बाइक में रियल और फ्रंट दोनों और से डिस्क ब्रेक सिस्टम भी उपलब्ध किया जायेगा। जिसके सिवायब ये बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। बाहुबली इंजन के साथ 70 दशक वाली Rajdoot bike मार्केट में लेंगी धमाकेदार एंट्री।

रॉयल लुक और खचाखच फीचर्स के साथ मार्केट में लेगी दस्तक Yamaha R15 की चमचमाती बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *